समाजवादी पार्टी है प्राइवेट लिमिटेड कंपनी अखिलेश उसके निदेशक : केशव मौर्य

Share

प्रयागराज। [मनोज पांडेय]प्रदेश सरकार के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव को हताशा और निराशा का जखीरा बताते हुए समाजवादी पार्टी को प्राइवेट लिमिटेड कंपनी और अखिलेश यादव को निदेशक बता कर उनके ट्वीट पर तीखा पलटवार किया साथ ही उन्होंने कहा कि उनके अनाप-शनाप बयान उनकी बौखलाहट का घोतक है। उन्हें तत्काल में जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में हार की संभावना तथा 2022 में होने वाले विधानसभा चुनाव में करारी हार मिलने की आशा से बौखलाए अखिलेश यादव इस वक्त बयान बहादुर की भूमिका का निर्वाह कर रहे हैं। उन्होंने आगे कहा कि मुद्दा विहीन विपक्ष संकट काल में भी मौन रहने की स्थिति में नहीं है यह उसके समाप्त हुए आत्मबल की निशानी है।
मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने भारतीय जनता पार्टी को कार्यकर्ताओं की पार्टी बताते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता त्याग और तपस्या करके बनता है ना कि स्वार्थ और गुंडई से, उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में माफिया राज समाप्त हो गया यह भी इनकी और इनके कार्यकर्ताओं की बौखलाहट का एक बहुत बड़ा कारण है।
सांसद मीडिया प्रभारी पार्षद पवन श्रीवास्तव ने जानकारी देते हुए बताया कि मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य लखनऊ से वायु यान द्वारा 9 जून को प्रयागराज ऑक्सीजन प्लांट के शिलान्यास के कार्यक्रम में बतौर मुख्य अतिथि उपस्थित होने आए थे किंतु 10 जून को मौसम खराब होने के कारण सड़क मार्ग से लखनऊ को लगभग 12:00 बजे रवाना हुए। लखनऊ रवाना होने के पूर्व सर्किट हाउस परिसर में कोविड-19 संक्रमण की वजह से जान गंवाने वालों के प्रति श्रद्धांजलि एवं ईश्वर से उनके परिवार को दुख सहने की क्षमता प्रदान करने की प्रार्थना कर दो मिनट का मौन रखा।


Share

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *